Ad Code

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रेगनेंसी में सपने में अमरूद देखना किसका संकेत देता है जानिए


Pregnancy Me Sapne Me Amrud Dekhna


नमस्कार दोस्तों इस लेख में आप पढ़ने वाले हो की Pregnancy Me Sapne Me Amrud Dekhna का मतलब क्या होता है? इसलिए आप इस लेख को ध्यान पूर्वक अंत तक जरूर पढ़ें।


अमरुद एक ऐसा फल है जो कि हमें सर्दियों के अंदर खाने को मिलता है और इसे बच्चे व अन्य लोग भी बड़े चाव से खाते हैं। कभी-कभी अमरूद हमें सपनों के अंदर दिखाई देते हैं अगर सामान्य व्यक्ति को सपने में अमरूद दिखाई दें तो उस व्यक्ति के लिए यह शुभ माना जाता है। 

Pregnancy Me Sapne Me Amrud Dekhna Ka Matlab Kya Hai


वही सपना अगर गर्भावस्था में महिला को दिखाई दे तो उसका भी अर्थ शुभ होता है। लेकिन अमरुद किस अवस्था में हमें दिखाई दिया है व उसके प्रकार के अनुसार उसका अर्थ भी अलग अलग होता है। जिसे हम विस्तारपूर्वक समझने वाले हैं।

सपने तो हर कोई देखता है लेकिन वह सपने हमें हमारे भविष्य के बारे में कुछ संकेत देने की कोशिश करते हैं जिन्हें हमें समझना बहुत ही जरूरी होता है जिससे कि हम हमारे आने वाले जीवन को खुशहाल बना सकें।


गर्भावस्था में सपने में अमरूद देखना - Pregnancy Me Sapne Me Amrud Dekhna

गर्भावस्था में सपने में महिला को अगर अमरुद दिखाई देता है तो इस प्रकार के सपने को स्वपन ज्योतिष के अनुसार शुभ माना गया है। इसका अर्थ है कि आने वाले समय में आपके घर में धन की वर्षा होने वाली है। आपके घर में अगर किसी व्यक्ति का कार्य रुका हुआ है उसमें कोई अड़चन आ रही है तो वह कार्य आपका अब सफल हो जाएगा। आपके घर की जितनी भी अड़चनें हैं वह सारी खत्म होने वाली है।

गर्भावस्था में सपने में अमरूद खाना

अगर कोई गर्भवती महिला सपने में खुद को अमरूद खाते हुए देखती है तो इस प्रकार के सपने का अर्थ है कि आने वाले समय में उसको मनचाही संतान प्राप्त होने वाली है। जो भी संतान उसे प्राप्त होगी वह सुंदर व गोरे रंग की होगी।

गर्भावस्था में सपने में बहुत सारे अमरूद देखना

प्रेगनेंसी में सपने में बहुत सारे अमरूद देखने का सपना आपके घर में आने वाली बहुत सारी खुशियों के ओर इशारा करता है। लंबे समय से घर में चल रही कोई भी समस्या है वह अब जड़ से खत्म होने वाली है। आपके घर में न‌ई खुशियों का एक नया सवेरा उगने वाला है।

यह भी पढ़ें :-

. प्रेगनेंसी में लौकी का सपना देखना का क्या मतलब होता है?

गर्भावस्था में सपने में सड़ा गला अमरूद देखना

गर्भावस्था में सपने में सड़ा हुआ अमरूद देखना अशुभ माना जाता है। यह सपना आने वाली समस्याओं की ओर इशारा करता है। यह सपना आपके स्वास्थ्य बिगड़ने की और भी संकेत करता है। इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।

गर्भावस्था में सपने में अमरूद खरीदना

प्रेगनेंसी के समय औरत सपने में अमरूद खरीदते हुए खुद को देखती है तो इस प्रकार के सपने का मतलब है कि आने वाले समय में उसके घर में एक ऐसी खुशी आने वाली है जिसका सब घर वालों को बेसब्री से इंतजार है। इस प्रकार के सपने को देखने के बाद आपको खुश हो जाना चाहिए।

गर्भावस्था में सपने में अमरूद तोड़ना

गर्भावस्था के दौरान सपने में खुद को या किसी और को पेड़ से अमरुद तोड़ते हुए देखना शुभ माना जाता है। इसका अर्थ है कि जो भी मेहनत आपने की है उसका फल अब आपको मिलने वाला है। अगर आपने यां आपके परिवार के किसी सदस्य ने कोई कारोबार या व्यवसाय शुरू किया है तो उसमें उसको सफलता प्राप्त होने वाली है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ